Posted in Rajputana T-SHIRTS

Rajputana

​🚩#आखिर क्यों पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक हिन्दू संत व #हिंदुत्ववादी #कार्यकर्त्ता निशाने पर ???
🚩अब #सुदर्शन न्यूज चैनल के चैयरमेन श्री #सुरेश चव्हाणके पर लगा #दुष्कर्म का आरोप !!
🚩#नोएडा :  #पुलिस के मुताबिक #महिला की शिकायत पर #सुदर्शन #न्यूज चैनल के चैयरमेन श्री #सुरेश चव्हाणके के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, जबरन #गर्भपात तथा धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में #महिला थाने में #केस दर्ज कर लिया गया है।

🚩#एसपी सिटी #दिनेश यादव के मुताबिक #आरोप लगाने वाली महिला, चैनल संचालक #सुरेश चौहान की पर्सनल सेकेट्री के तौर पर काम करती थी। 
🚩#वर्ष 2010 में #महिला ने #चैनल में #नौकरी शुरु की थी। मूल रूप से #जम्मू की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि #चैनल संचालक उसका शारीरिक शोषण करते थे। उससे रुपये और गहने भी मदद के लिए नाम पर लिए गए। इसके बाद रुपये वापस नहीं किए गए। 
🚩साथ ही महिला ने #बापू #आसारामजी के पुत्र #नारायण साईं पर भी #आरोप लगाया है कि वर्ष 2013 में #चैनल संचालक ने उन्हें #नारायण साईं का इंटरव्यू लेने के लिए करोल बाग स्थित #आश्रम में भेजा था। वहां #नारायण #साईं ने उनका शारीरिक शोषण किया। 
🚩#महिला ने दस दिन पूर्व #एसएसपी #धर्मेंद्र सिंह से मिलकर शिकायत दी थी। #एसएसपी ने एसपी सिटी #दिनेश यादव को जांच सौंपी थी। प्रारंभिक जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है।  #एसपी सिटी का कहना है कि महिला अब #चैनल में काम नहीं करती है।
🚩#हिंदुत्वनिष्ठों के ऊपर ही क्यों लग रहे हैं एक के बाद एक #आरोप ???
🚩अब एक बड़ा सवाल उठता है कि इतना #लंबा #समय बीतने पर महिला चुप क्यों रही???
🚩जब #नारायण #साईं के खिलाफ माहौल बना हुआ था तब वह #महिला सामने क्यों नहीं आई???
🚩आपको बता दें कि #सुदर्शन #न्यूज को छोड़कर #भारत की सारी #मीडिया विदेशी फंड से चलती है और #हिंदुत्व विरोधी खबरें ही दिखाती है ।

🚩केवल #सुदर्शन न्यूज चैनल ही एक ऐसा चैनल है जो इन सभी देशविरोधी #न्यूज चैनल्स से टक्कर लेकर सही #न्यूज दिखा रहा है ।
🚩सबका मानना है कि #सुरेश जी का जो अथक प्रयास है उसको विफल करने के लिए ये सोची समझी साजिश ही है ।
🚩अगर #महिला पर #दुष्कर्म हुआ होता तो उसी समय #FIR करवा कर उनको #जेल भेज देती,इतने दिन चुप रहने के पीछे क्या मंशा थी उसकी ???
🚩क्या आपको पता है कि #सुदर्शन #न्यूज #चैनल को कुछ समय पहले #पाकिस्तान की #धमकी भी मिली थी, इसके अलावा कई बार देशद्रोहियों की धमकी भी मिल चुकी है।

🚩धमकी मिलने पर भी निडर #सुरेशजी हमेशा अपनी बुलन्द आवाज में देशविरोधियों के खिलाफ और बिकी हुई मीडिया के खिलाफ #न्यूज दिखाते रहे हैं ।
🚩इसलिये बौखलाए हुए असमाजिक तत्वों ने #सुरेशजी की छवि को धूमिल करने के लिए एक गन्दा आरोप लगाया है ।

🚩कोई भी #हिन्दू इस बात से सहमत नही है ।
🚩 सभी जानते हैं कि #माँ #भारती के लाल श्री #सुरेशजी कभी गलत नही कर सकते हैं ।
🚩 जिस #महिला ने इस केस में #नारायण #साईं जी के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है। वो उस समय कहाँ थी जब #नारायण #साईं के खिलाफ पूरा मौहाल था और #इंटरव्यू लेने के कुछ ही दिन में उनको पुलिस ने एरेस्ट भी कर लिया था । उस समय उन पर  केस दर्ज न करवा कर अभी क्यों करवाया ?

🚩इन सबको देखकर लगता है कि पूर्व नियोजित साजिश के तहत केस दर्ज हुआ है ।
🚩आपको बता दें कि #सूरत #जेल में बन्द #नारायण #साईं जी पर #सूरत की एक लड़की  ने 2006 में #दुष्कर्म किया, ऐसा आरोप लगाया था जबकि कई #वीडियो और #फोटो सहित प्रूफ मिले हैं कि वो खुद 2012 तक #नारायण #साईं जी के #सत्संग में आती रही है ।
🚩जिस #लड़की के साथ #दुष्कर्म हुआ, वो दुष्कर्म के बाद भी 7 साल तक उनके #सत्संग में जाती रही । इससे पता चलता है कि #नारायण #साईं को फंसाने की ये एक साजिश ही थी ।
🚩#बापू #आसारामजी के साथ भी इस तरह का ही केस हुआ है लड़की है #शाजापुर(उत्तर प्रदेश) पढ़ती है #छिंदवाड़ा (मध्य प्रदेश) घटना बताती है #जोधपुर (राजस्थान) की और FIR करवाती है #दिल्ली में वो भी रात को 2:45 पर ।
🚩#लड़की के मेडिकल में #बापू #आसारामजी को क्लीनचिट मिली है ।
🚩तीन साल से #बापू #आसारामजी जेल में बन्द हैं लेकिन उनके ऊपर एक भी #आरोप सिद्ध #नही हुआ है ।
🚩 कुछ समय पूर्व #द्वारका (गुजरात) के #स्वामी केशवान्दजी के ऊपर भी #बलात्कार का आरोप लगा था और कोर्ट ने सजा भी सुना दी थी । 7 साल के बाद नया जज आया, उन्होंने देखा कि ये तो षड़यंत्र के तहत फंसाये गए हैं तब उनको #निर्दोष बरी किया गया ।

🚩ऐसे ही #साऊथ के #स्वामी #नित्यानन्द जी के ऊपर भी #सेक्स सीडी मिलने का #आरोप लगाया गया और उनको जेल भेज दिया गया बाद में उनको #कोर्ट ने #क्लीनचिट देकर बरी कर दिया ।
🚩ऐसे ही हाल ही में शिवमोगा और #बैंगलोर मठ के #शंकराचार्य #राघवेश्वर भारती स्वामीजी पर एक गायिका को 3 करोड़ नही देने पर 167 बार बलात्कार करने का आरोप लगाया था ।
🚩अदालत को कोई सबूत नही मिलने पर उनको निर्दोष बरी कर दिया गया ।
🚩अब एक बड़ा सवाल है कि कई #ईसाई पादरियों और #मौलवियों के ऊपर बलात्कार के आरोप लगते हैं लेकिन #न ही मीडिया बताती है और #न ही पुलिस गिरफ्तार करती है । 
🚩लेकिन #हिन्दू #संतों और #हिन्दू कार्यकर्ताओं पर झूठे आरोप लगते ही #मीडिया उन्हें समाज में बिना किसी ठोस सबूत के अपराधी घोषित कर देती है और पुलिस भी तुरन्त गिरफ्तार कर लेती है ।
🚩 ऐसा क्यों…???
🚩#सूत्रों के अनुसार असामाजिक तत्वों द्वारा एकमात्र प्रखर #हिंदूवादी #न्यूज चैनल को बंद  कराने के लिए #सुरेशजी के खिलाफ पूरा प्लान बनाया गया था कि #दीपावली पर #गिरफ्तार करके जेल में भेजा जाये लेकिन कोई पुख्ता सबूत नही मिलने पर उनको गिरफ्तार नही कर पाएं ।
🚩जो भी #हिन्दू #संस्कृति की रक्षा करने आगे आते हैं उनके ऊपर ही गन्दे आरोप लगवाकर उन्हें जेल भेज दिया जाता है ।
🚩#हिन्दूधर्म की रक्षा करने वाले #साधु-#संतो और कार्यकर्ताओं पर #झूठे #आरोप लगाकर जेल भेज दिया जाये और अपनी कछुआ चाल कोर्ट में केस चलता रहे और वो जेल में ही सालों पड़े रहें , जिससे देश में धर्मान्तरण करके फिर से देश को गुलाम बनाया जा सकें । ये सब साजिश विरोधी तत्वों द्वारा चल रही है ।
🚩अब जनता के हाथ में है कि एकजुट होकर हिंदुत्वनिष्ठों को बचाकर अपनी संस्कृति की रक्षा करे या फिर से देश को गुलाम बनते देखे !!
🚩अभी भी हम नही जगे तो बहुत देर हो जायेगी फिर पछतावे के सिवा कुछ हाथ नही आएगा ।
🚩जागो हिन्दू जागो !!!

🚩Official Jago hindustani

Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼

💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter – https://goo.gl/iGvUR0
💥Facebook – https://www.facebook.com/JagoHindustaneeOfficial/
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

Advertisements

Author:

Hii this is Vadher kishor sinh Wab:www.royalrajputanafashionclub.WordPress.com Email: vadherkishorsinh7217@gmail.com Mobile: 8154031111 Jadeja raviraj sinh Mobile: 7229097777 Address: jakhar patiya, near kamdhenu hotel, dwarka haiway, dis:jamnagar-361010

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s